ज्वेलरी शॉप में डकैती करने के फिराक में थे आरोपी , 6 लोग गिरफ्तार, इस तरह वारदात को देने वाले थे अंजाम

Must Read

The accused were planning to commit robbery in a jewelery shop, 6 people arrested

सक्ती। रायगढ़ में हुई डकैती का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ज्चेलरी शॉप में डकैती को अंजाम देने की फिराक में बैठे आधा दर्जन डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। बैंक में हुई डकैती के बाद से अपराधियों पर पुलिस नजर रख रही है, ऐसे में संदिग्ध लोगों की चेकिंग भी की जा रही है, इसी दौरान सक्ती पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि रायगढ़ डकैती के बाद पुलिस मुस्तैद है और हर बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है। इसी बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को नंदेलीभाठा मैदान के पास बाहर से आए कुछ लोग संदिग्ध हालत में दिखने को सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की इसी दौरान आरोपियों ने अपनी डकैती करने की योजना को कबूल की।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक नक्शा भी बरामद किया, जिसके मुताबिक ये सक्ती हटरी बाजार स्थित नत्थूलाल ज्वेलर्स में डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ है। ये सभी उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। उनकी डकैती की योजना पर सक्ती पुलिस ने पानी फेर दिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This