युवक अपनी पत्नी और बहन के साथ मिलकर कर रहा था ये गलत काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

The young man was doing this wrong thing along with his wife and sister.

यूपी। बुलंदशहर में तीन चोर पकड़े गए हैं. पति, पत्नी और ननद. ये तीनों बैंक से पैसे लेकर निकालकर आ रहे लोगों को निशाना बनाते थे. एक उस शख्स को बातों में उलझाता, दूसरा बैग या पर्स काटकर पैसे निकाल लेता और फिर नौ-दो-ग्यारह हो जाता. ये गैंग उत्तर प्रदेश के अलावा हरियाणा, राजस्थान समेत दूसरे राज्यों में भी वारदात को अंजाम दे चुका है. लेकिन इस बार बुलंदशहर पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

दरअसल, बुलंदशहर में पिछले कुछ दिनों से टप्पेबाजी की वारदात हो रही थीं. पुलिस ने जब CCTV की मदद से जांच-पड़ताल करनी शुरू की तो पाया कि एक गैंग अधिकतर उन बुजुर्गों को शिकार बनाता था जो बैंक से पैसे निकालकर बाहर आ रहे होते. कई केसेज में देखा गया कि पीड़ित के आसपास या बगल में एक महिला होती थी.

जब बारीकी से छानबीन की गई तो पता चला कि इस गैंग में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है. पुरुष के साथ शामिल दो महिलाओं में एक उसकी पत्नी है जबकि दूसरी बहन. ये तीनों मिलकर टप्पेबाजी करते थे. इन्होंने यूपी के तमाम जिलों में वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक, ये लोग राहगीरों को बातों में उलझाकर उनके बैग काटकर नकदी साफ कर देते थे. उन्होंने लाखों रुपये की लूट को अंजाम दिया है. पकड़े जाने के बाद उनके पास से 1 लाख 65 हजार रुपये बरामद हुए हैं. साथ ही एक लग्जरी एसयूवी भी बरामद हुई है. गिरफ्तार तीन लोगों के नाम इस प्रकार हैं- सतेंद्र, पूनम और पूजा. इनमें से एक महिला बीएससी पासआउट है.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This