घर में घुसकर बदमाशों ने महिला की कनपटी पर रख दी बंदूक, फिर जो महिला ने किया उसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Must Read

The miscreants entered the house and placed a gun on the woman’s temple.

रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडीनगर इलाके के अग्रोहा कालोनी में बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के कनपटी में बंदूक रखकर लूटपाट की कोशिश की है। हालांकि महिला की बहादुरी के चलते बदमाश लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे पाया और मौके से उसे भागना पड़ा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, यह घटना डीडीनगर थाना के अग्रोहा कालोनी की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित एक दिन पहले ड्राइविंग का काम मांगने के लिए महिला के घर गया था। उसके बाद महिला ने आरोपित से ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड की फोटो कापी मांगी।

आरोपित दस्‍तावेज के साथ बुधवार की दोपहर महिला के घर पहुंचा। आरोपित ने महिला को आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस की फोटोकापी देने के बाद उसे अकेला पाकर उसकी कनपटी पर पिस्टल टिका दी। हालांकि महिला ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश को जोर से धक्का दिया और दूसरे कमरे में जाकर अपने आप को बंद कर ली।

इसके बाद महिला ने तुरंत डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। यह देखकर आरोपित डर गया और वहां से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख महिला ने दरवाजा खोला और पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

Latest News

जंगल से आई खूबसूरत तस्वीर: अपने रहवास में हाथी ले रहे चैन की नींद, देखिये दिल खुश कर देने वाला ये वीडियो

कोरबा. छत्तीसगढ़ में वैसे तो आए दिन मानव-हाथी संघर्ष की खबरें आती है. कभी जंगली हाथी जंगल से लगे...

More Articles Like This