आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा ‘प्रदेश में शराब बंदी नहीं हो सकती’

Must Read

Excise Minister Kawasi Lakhma’s big statement, says ‘liquor cannot be banned in the state’

अंबिकापुर। प्रदेश में शराब बंदी नहीं हो सकती क्योंकि सरकार ने कोरोना काल में दो माह शराब बंदी की थी, लोग दूसरी शराब पीकर मर रहे थे। अगर प्रदेश में शराबबंदी होती है तो बड़े लोग तो दूसरे प्रदेशों से शराब ले आएंगे, मगर जेल जाएगा गरीब आदमी। यह बयान दिया है छत्तीसगढ़ सरकार के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने।

प्रदेश के आबकारी मंत्री यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह 5 साल से आबकारी मंत्री हैं और जहां जाते हैं शराब दुकान खोलने के आवेदन जरूर आते हैं लेकिन शराब बंदी का एक भी आवेदन अब तक नहीं आया। यह बयान इसलिए भी बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में प्रदेश में शरा ब बंदी का वादा किया था।

ऐसे में आबकारी मंत्री का यह बयान प्रदेश की सियासत में किस तरह का भूचाल लाएगा और भाजपा को बैठे-बैठे मौका देगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा। मगर अल्प प्रवास पर अंबिकापुर पहुंचे आबकारी मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान जो बयान दिया है वह काफी चौंकाने वाला है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This