छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यो में आज बारिश की सम्भावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Must Read

Weather Update Today : पिछले 2 दिनों से छाए बादल और कई जगहों पर रुक-रुककर हो रही बारिश से दिल्ली-एनसीआर का मौसम अभी सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग का आकलन है कि अगले कुछ दिनों तक फिलहाल मौसम ऐसा ही बना रहेगा। इस दौरान कभी तेज धूप निकलेगी तो कभी ठंडी हवा के झोंके आएंगे।विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में 21 सितंबर यानी गुरुवार को फिर से हल्की बारिश हो सकती है।

IMD के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर का मौसम शुष्क रहा था। वैसा ही मौसम आज भी बने रहने के आसार हैं यानी दिन में कभी-कभार बादल तो दिखाई देंगे लेकिन बारिश नहीं होगी। इसकी वजह से चिलचिलाती हुई तेज धूप निकलेगी और उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान करेगी। हालांकि इसके बाद मौसम फिर पलटी मारेगा।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की बात करें तो वहां पर तापमान में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। मौसम वैज्ञानिकों का पूर्वानुमान है कि 2-3 दिन बाद फिर मानसूनी हवाओं का क्षेत्र विकसित हो रहा है। इसके साथ ही राज्य में बारिश का नया दौर शुरू हो सकता है। अनुमान है कि 22-23 सितंबर के आसपास भोपाल, ग्वालियर, चंबल, रीवा, इंदौर और उज्जैन में भारी बारिश हो सकती है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This