अवैध शराब के विरूद्ध पुलिस की कार्रवाई, 89 लीटर महुआ शराब सहित 23 गिरफ्तार

Must Read

Police action against illegal liquor, 23 arrested along with 89 liters of Mahua liquor

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक सूरजपुर आई कल्याण एलिसेला के निर्देश पर बीते 2 दिन में पुलिस टीम ने अभियान चलाकर शराब बेचने वालों के विरूद्व आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया है। इस अभियान में थाना-चौकी की पुलिस के द्वारा 23 प्रकरण में 89 लीटर महुआ शराब जप्त कर 23 लोगों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत हुई है।

जिनमें चौकी खड़गवां क्षेत्र के ग्राम धरमपुर के रविकुमार से 10 लीटर, रोहित यादव से 4 लीटर, दुलेराम से 4 लीटर, थाना प्रतापपुर के ग्राम घसियापारा के गुंजा से 4 लीटर, ग्राम करसी के कोमल से 4 लीटर, ग्राम सिलौटा के शिवकुमारी से 3 लीटर, उषा से 3 लीटर, चौकी चेन्द्रा के ग्राम पकनी के प्रतीमा से 3 लीटर, थाना झिलमिली के ग्राम दवनसरा के अजय से 3 लीटर, थाना सूरजपुर के ग्राम पोड़ी के जानकरी से 2 लीटर, प्यारो से 3 लीटर, महुआपारा के मानसी से 2 लीटर, डुमरिया के मनीष से 3 लीटर, चौकी बसदेई के ग्राम उंचडीह निवासी अतिलाल से 2 लीटर, थाना विश्रामपुर के ग्राम गोविन्दपुर के रामप्रताप से 6 लीटर, शिवनंदनपुर के विजय से 8 लीटर, सुदामानगर के देवसाय से 4 लीटर, जयनगर के ग्राम संबलपुर के फलसाय से 2 लीटर, संजयनगर के शंकर से 3 लीटर, कनकपुर के लक्की से 3 लीटर, कृष्णा से 4 लीटर, शंकर से 3 लीटर तथा थाना चांदनी पुलिस ने ग्राम नवाटोला निवासी अमलेन्द्र प्रजापति से 6 लीटर महुआ शराब जप्त किया है।

पुलिस के द्वारा इन सभी से 89 लीटर महुआ शराब कीमत 13450 रूपये का जप्त कर इन सभी लोगों के विरूद्व आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल ने कहा कि अवैध शराब के विरूद्व सूरजपुर पुलिस का यह अभियान निरतंर जारी रहेगा।

Latest News

साहू समाज ने आईपीएस अफसर विकास कुमार का किया पुतला दहन

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ जगदलपुर प्रदेश में बक्सर कानून व्यवस्था और कवर्धा में पुलिस हिरासत में साहू समाज के...

More Articles Like This