एक दोस्त के गले पर चाकू टिकाया फिर दूसरे दोस्त की कर दी हत्या…

Must Read

एक दोस्त के गले पर चाकू टिकाया फिर दूसरे दोस्त की कर दी हत्या…

रायपुर :- दुर्ग – भिलाई के खुर्सीपार थाना अंतर्गत आईटीआई मैदान में शुक्रवार की रात 30 वर्षीय युवक की हत्या हो गई। मृतक का नाम वीरू बताया जा रहा है। वो अपने कुछ दोस्तों के साथ मोबाइल पर गदर फिल्म देख रहा था। इस दौरान कुछ युवकों को टीम ने आकर घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ की जा रही है। इधर, हत्या की घटना के बाद शनिवार को स्‍वजन व भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव खुर्सीपार थाने के सामने धरने पर बैठ गए हैं।

बताया जा रहा है कि युवक मैदान में अपने दोस्त के साथ गदर 2 पिक्चर देख रहा था, इसी दौरान युवकों ने उसकी बेदम पिटाई की। उसके एक दोस्त के गले पर चाकू टिकाकर उसे घुटने पर बैठाये रखा और उसके सामने वीरू को बहुत पीटा। सभी आरोपित खुर्सीपार के निवासी हैं और एक समुदाय विशेष के बताये जा रहे हैं। मृतक के दोस्त के बताए अनुसार फिल्म देखते समय वीरू उत्साहित होकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। ये सुनकर आरोपितों ने उसकी बेदम पिटाई कर दी। रात में ही उसे रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मृतक के परिवारजनों और जनप्रतिनिधियों के साथ खुर्सीपार थाना का घेराव कर दिया और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ कर रही है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This