खुद को सब इंस्पेक्टर बताकर युवक ने छात्रा से की दोस्ती, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगे रुपये

Must Read

The young man befriended the student by pretending to be a sub-inspector, demanded money by threatening to make the obscene photo viral

बिलासपुर । खुद को सब इंस्पेक्टर बताकर युवक ने छात्रा से दोस्ती कर ली। बाद में उसने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने शुरू कर दिए। छात्रा ने युवक को तीन हजार रुपये भी दिए। इसके बाद भी वह 57 हजार रुपये की मांग कर रहा था।

युवक की हरकतों से परेशान युवती ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके मोबाइल पर फेसबुक से विकास चंद्रा के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आया। छात्रा ने इसे स्वीकार कर दिया।

इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक और मोबाइल पर बातचीत होने लगी। इस दौरान युवक ने खुद को सब इंस्पेक्टर बताया था। साथ ही उसने पुलिस की वर्दी के साथ खुद का फोटो भी फेसबुक पर अपलोड किया था। बातचीत के दौरान युवक ने छात्रा की तस्वीर हासिल कर ली।

इसे एडिट कर युवक अश्लील फोटो प्रसारित करने की धमकी देने लगा। उसने छात्र से 60 हजार रुपये की मांग की। युवक की धमकियों से डरी छात्रा ने तीन हजार रुपये युवक के बताए खाते में जमा कर दिए। इसके बाद भी वह 57 हजार रुपये की मांग कर रहा था। छात्रा ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित धरमदास चन्द्रा(26) निवासी सिंघोरा थाना मालखरौदा जिला सक्ति को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This