चोरों ने SBI ग्राहक सेवा केंद्र को बनाया निशाना, उड़ा लिए 70 हजार

Must Read

चोरों ने SBI ग्राहक सेवा केंद्र को बनाया निशाना, उड़ा लिए 70 हजार

कोरबा– शहर में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात चोरों ने फिर एक चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने सिविल लाईन थाना क्षेत्र अंतर्गत रिसदी कोसाबाड़ी मार्ग में स्वेता हॉस्पिटल के सामने संचालित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से 70 हजार रूपए की नगद चोरी कर ली है। एक साल पहले भी इसी ग्राहक सेवा केंद्र में लाखों की चोरी हुई थी। चोरी की इस घटना ने पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग को लेकर किए जाने वाले सारे दावों की पोल खोल दी है।

सिविल लाईन थाना क्षेत्र में इस तरह चोरी की घटना लगातार बढ़ रही हैं। कुछ महीने पहले ही झगरहा में घर के सामने दिन दहाड़े खड़ी मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी जिसकी शिकायत भी हुई लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में कबाड़ की कई दुकान संचालित है जहां कबाड़ संचालक द्वारा पुरानी गाड़ियों को भी खरीदा जाता है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र अंतर्गत जिला जेल के बाजू में स्वेता हॉस्पिटल के सामने एसबीआई बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र खुला हुआ है जिसका संचालन विकास सिंह राणा द्वारा किया जाता है। बताया जा रहा है कि संचालक 2 दिन से बाहर गया हुआ था जिसके कारण ग्राहक सेवा केंद्र बंद था। वापस आने के बाद गुरुवार को जब ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे तो देखा की ग्राहक सेवा केंद्र के दीवाल में पीछे से सेंदमारी की गई है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचे जांच में जुट गई है। जांच में पता चला की अज्ञात चोरों द्वारा ग्राहक सेवा केंद्र में रखा लगभग 70 हजार रुपए की चोरी कर ली गई है। चोरी की इस घटना को अंजाम देने वालों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This