PM Modi in Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ हुआ आगमन, 6 हजार 350 करोड़ की रेल परियोजनाओं का किया उद्घाटन

Must Read

PM Modi in Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ में सरकारी कार्यक्रम में शिरकत की। जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ में करीब 6 हजार 350 करोड़ की रेल परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

PM Modi in Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ को 6400 करोड़ रुपए से अधिक की रेल परियोजनाओं का उपहार मिल रहा है। आज यहां सिकल सेल परामर्श कार्ड भी बांटे गए। आधुनिक विकास की तेज रफ्तार के साथ ही गरीब कल्याण में भी तेज रफ्तार का भारतीय मॉडल आज पूरी दुनिया देख रही है और उसकी सराहना कर रही है।

विजय शंखनाद रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने जी20 का जिक्र किया और इसके साथ ही कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साधा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन दिनों पूरे देश में उत्सव का माहौल है।भारत का चंद्रयान वहां पहुंचा है जहां कोई देश नहीं पहुंच पाया है। यहां जी20 का भी सफल आयोजन हुआ। ये कड़ी मेहनत का नतीजा है। 140 करोड़ भारतीयों का… पीएम ने कहा कि सनातन को खत्म करना घमंडिया गठबंधन का लक्ष्य है, सबको इनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This