वॉटरफॉल के पास युवती के साथ गैंगरेप, परिचित युवकों ने की दरिंदगी

Must Read

Gang rape of a girl near waterfall, brutality was done by known youths.

जशपुर। दनगरी वॉटरफॉल में बलरामपुर जिले की पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप की घटना का मुख्य आरोपी सद्दाम खान कुसमी वाला पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी बिहार के बेगूसराय में छिपा हुआ था. जहां से उसे लेकर पुलिस की टीम बगीचा ला रही है.

दरअसल, घटना पंडरा पाठ पुलिस चौकी अंतर्गत दनगरी वाटरफॉल की है. जहां 4 सितंबर को पड़ोसी जिले बलरामपुर के शंकरगढ़ इलाके से पीड़िता अपने 2 परिचित युवकों के साथ मोटरसाइकिल से घूमने आई थी. इसी दौरान परिचित युवकों ने पीड़िता युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ 376 डी का अपराध दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई.

इधर आदिवासी समाज इस घटना से आक्रोशित होकर आरोपियों को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बताकर उन्हें सत्ता के संरक्षण में बचाने का आरोप लगाने लगे. इस मामले को लेकर 2 दिन पहले जशपुर विधायक विनय भगत के निवास का भाजपाइयों ने घेराव भी किया. भाजपा आईटी सेल ने सोशल मीडिया पर रेप के आरोपी सद्दाम खान और विनय भगत की एक साथ वाली तस्वीर शेयर की थी. आरोपियों ने घटना के बाद मोबाइल बंद कर दिया था, जिसके कारण पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. जानकारी के अनुसार दूसरा आरोपी इम्तियाज भी पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This