भाजपा की सभा मे शामिल होने जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटी, 15 घायल

Must Read

भाजपा की सभा मे शामिल होने जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटी, 15 घायल

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मंगलवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हुआ है. ग्रामीणों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 से 20 ग्रामीण घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी ग्रामीण दंतेवाड़ा में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह के सभा में शामिल होने आ रहे थे. हालांकि, अब अमित शाह का दौरा रद्द हो गया है. दंतेवाड़ा पहुंचने से पहले तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें सवार महिला पुरुष और बच्चों को भी काफी गंभीर चोट आई है. जानकारी मिलते ही तुरंत कटेकल्याण थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, इन घायलों में 3 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक कटे कल्याण ब्लॉक के लखापाल गांव से ग्रामीण दंतेवाड़ा शहर में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह के सभा में शामिल होने के लिए निकले हुए थे. इसी दौरान आधे रास्ते में पिकअप वाहन तेज रफ्तार में होने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई. जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में बच्चे महिला और पुरुष भी शामिल हैं.

इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर रेफर किया जा रहा है. वहीं बीजेपी के नेताओं ने इस घटना के लिए दुःख प्रकट किया है और घायलों को हर संभव बेहतर इलाज और मदद करने की बात कही है. इधर बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में क्षमता से अधिक ग्रामीण सवार थे, फिलहाल घायलो का उपचार जारी है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This