प्रधानमंत्री मोदी का छत्तीसगढ़ में मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी, इसी महीने बिलासपुर आने की भी उम्‍मीद

Must Read

Prime Minister Modi’s minute-to-minute program continues in Raigarh, expected to visit Bilaspur this month too

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को रायगढ़ आ रहे हैं। वे सरकार और पार्टी के कार्यक्रम को मिलाकर करीब दो घंटे रायगढ़ में रहेंगे। पीएम मोदी का 14 सितंबर को मध्यप्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ का दौरा है। फर्स्ट हाफ में वे भोपाल में रहेंगे। वहां से भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से दोपहर दो बजे रायगढ़ के जिंदल हवाई पट्टी पहुंचेंगे। वहां स्वागत की औपचारिकता के बाद वे हेलिकाप्टर से कोंडातराई जाएंगे। 2.15 बजे वे कोंडातराई पहुंचेंगे। वहां ढाई बजे से लेकर तीन बजे तक सरकारी कार्यक्रम है। इसमें कोयला, उर्जा, रेल और स्वास्थ्य विभाग के कार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर संबंधित विभागों के मंत्री भी मौजूद रह सकते हैं।

कोंडातराई में दो मंच बन रहा है। एक पर सरकारी कार्यक्रम होंगे। दूसरे पर आम सभा होगी। सरकारी कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी 3 बजे से 4 बजे तक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। आम सभा के तुंरत बाद वे रायगढ़ रवाना हो जाएंगे। वहां से विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे। पीएम की सुरक्षा के लिए एसपीजी के आईजी के नेतृत्व में अफसरों की टीम आज रायगढ़ पहुंच गई।

इसी महीने बिलासपुर आने की उम्‍मीद

पीएम मोदी के इसी महीने बिलासपुर आने की संभावना है। इसके लिए पार्टी के स्‍तर पर प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि भाजपा की कल से दंतेवाड़ा से परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है। दूसरी यात्रा जशपुर से 15 तारीख को शुरू होगी। दोनों यात्राओं का 28 सितंबर को बिलासपुर में समापन होगा। पार्टी वहां बड़ी जनसभा करने की तैयारी में है। इसी सभा के लिए पीएम मोदी को आमंत्रित किया जा रहा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This