नाबालिग के साथ शादी का वादा कर 3 सालों तक किया रेप, आरोपी ने कहा- 18 साल की हो जाओगी तो शादी कर लेंगे

Must Read

Raped a minor for 3 years with the promise of marriage

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक नाबालिग के साथ शादी का वादा कर रेप की वारदात हुई है। इस नाबालिग का परिवार कुछ महीनें पहले ही महासमुंद से रायपुर किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। घटना के वक्त घर में नाबालिग अकेली थी। आरोपी उससे बातचीत के बहाने घर के अंदर घुसा और फिर रेप कर दिया। इस मामले में फिलहाल डीडी नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और युवक की तलाश कर रही है।

3 सालों से एक दूसरे को जानते थे

दरअसल, महासमुंद का रहने वाला लोकेश घृतलहरें पास ही एक फैक्ट्री में दोना-पत्तल बनाने का काम करता है। उस फैक्ट्री में रेप पीड़िता भी काम करती थी। जहां से दोनों का परिचय हो गया। इस बीच आरोपी ने युवती से भविष्य में शादी करने का वादा भी किया। लेकिन बाद में वो परिवार समेत मुकर गया।

बदनामी के डर से रायपुर शिफ्ट हुए

नाबालिग के घर वालों को जब ये बात पता चली। तो वे रायपुर शिफ्ट हो गए। फिर यहीं किराए के मकान में रहने लगे। इसी बीच आरोपी को ये बात पता लग गई। वो महासमुंद से बाइक में नाबालिग के घर पहुंच गया।

पड़ोसियों ने किया कुंडी बंद

आरोपी लोकेश ने देखा कि घर में कोई नहीं है तो वह नाबालिक से बात करने के बहाने घर के अंदर घुस गया। अंदर पहुंच कर वो उसके साथ छेड़छाड़ और धमकी देने लगा। फिर उसने दुष्कर्म कर दिया। इस बीच चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी और पुलिस को फोन कर दिया।

3 दिनों तक FIR न करने का आरोप

इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि हमनें 3 दिन पहले थाने में शिकायत की थी। लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया।

इस मामले में डीडी नगर TI अविनाश सिंह ने कहा कि ये आरोप गलत है। पीड़िता और आरोपी के घरवालों के बीच शादी को लेकर आपस में विवाद हुआ था। वे आपस मे समझौता करना चाहते थे। फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गयी है। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तार कर ली जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This