घर में घुसकर महिला से तीन लोगो ने किया गैंगरेप, वारदात के बाद दो आरोपी हुए फरार

Must Read

Three people gang-raped a woman after entering the house, two accused absconded after the incident

मध्यप्रदेश में ग्वालियर के घाटीगांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। देर रात घर के अंदर घुसे तीन लोगों ने 40 साल की महिला का साफी से मुंह बांधकर गैंगरेप किया। आरोपी भागते इससे पहले ही महिला के परिजन आ गए। इस दौरान दो आरोपी भाग निकले। जबकि तीसरा आरोपी पकड़ में आ गया और महिला के घर वालों ने उसकी जमकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल मुरैना जिले के नूराबाद ससुराल से एक 40 साल की महिला रक्षाबंधन पर ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र के चराई डांग गांव में मायके आई थी। भाई खेत पर रखवाली करने के लिए चला गया। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। महिला आंगन में अकेली सो रही थी। तभी देर रात 2 बजे लोकेन्द्र, रूस्तम और इंद्रभान गुर्जर ने धक्का मारकर मेनगेट खोला और उसे सोते वक्त दबोच लिया। शोर नहीं मचाए इसलिए उसके मुंह में साफी ठूंस दी। उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरे भाई की पत्नी आ गई। उसने मदद के लिए शोर मचाया तो पड़ोसी आ गए। इंद्रभान गुर्जर को लोगों ने धर दबोच लिया। गुस्से में उसे जमकर पीटा। जब पुलिस पहुंची तो इंद्रभान जख्मी हालत में पड़ा मिला। जिसे गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। जबकि मौका पाकर दो आरोपी लोकेंद्र और रुस्तम फरार हो गए। घायल आरोपी बेहोश है। उसकी हालत में सुधार होने पर पुलिस पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर फरार दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

निरंजन शर्मा ASP ग्वालियर ने जानकारी देते हुए बताया कि घाटीगांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। देर रात घर के अंदर घुसे तीन लोगों ने 40 साल की महिला का साफी से मुंह बांधकर गैंगरेप किया। आरोपी भागते इससे पहले ही महिला के परिजन आ गए। इस दौरान दो आरोपी भाग निकले। जबकि तीसरा आरोपी पकड़ में आ गया और महिला के घर वालों ने उसकी जमकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This