शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत

Must Read

शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत

धमतरी- अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए कुरूद के धोबी चौक निवासी शिवचरण चक्रधारी 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के स्वजनों ने कुरूद पुलिस की प्रताड़ना के कारण मौत होने का आरोप लगाया है।

कुरूद पुलिस ने छह सितंबर को 17 पौवा अवैध शराब के साथ आरोपित शिवचरण चक्रधारी 50 वर्ष को गिरफ्तार किया था। पुलिस उसे पड़कर थाने ले गई थी। मृतक के पुत्र देवनाथ चक्रधारी ने बताया कि छह सितंबर की रात पुलिस ने सूचना दी की उनके पिता शिवचरण चक्रधारी की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें उपचार के लिए धमतरी के जिला अस्पताल ले जा रहे हैं। जब स्वजन जिला अस्पताल धमतरी पहुंचे तब तक शिवचरण की मृत्यु हो चुकी थी।

स्वजनों को पुलिस ने तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। मृतक के स्वजनों का आरोप है कि पुलिस ने थाने के अंदर मारपीट कर बुरी तरह प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण पुलिस थाना में ही मौत हो गई। इसके बाद शव को अस्पताल ले जाया गया। दोषी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को बचाने के लिए लीपापोती की जा रही है। इस मामले को लेकर कुरूद में लोगों में भारी आक्रोश है। मृतक के स्वजन और मोहल्ले के लोग आक्रोशित होकर नेशनल हाईवे में उतर गए हैं और चक्काजाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This