आनलाईन जुआ खेलाने वाले सटोरिया पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही, एक आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Kotwali police action against bookies playing online gambling, one accused arrested

जगदलपुर। आनलाइन जुआ खेलने वाले एक आरोपी के कब्जे से 15,000 रुपये नगद बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही, 04 मोबाइल फोन और 01 लैपटॉप भी जब्त किए गए हैं। इस कार्यवाही के साथ ही, छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत आरोपियों पर कार्रवाई करने का निर्णय भी लिया गया है।

थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति के द्वारा शहर में वाट्सअप मैसेज से आनलाईन अंको पर रूपये का हारजीत का दांव लगाकर, जुआ सट्टा खेलाने की सूचना पर,उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित किया गया।

उक्त टीम के द्वारा प्रतापदेव वार्ड में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर, रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही के दौरान आरोपी मिकेश जैन जिसके कब्जे से 15,000/-रूपये, 04 नग मोबाईल फोन एवं एक लेपटाॅप बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा छ0ग0 जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क)7(1) के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर, न्याययिक रिमांड पर भेजा गया।

नाम आरोपी- मिकेश जैन पिता महेन्द्र जैन उम्र 27 साल नि0 प्रतापदेव वार्ड कन्हैया बिकानेर जगदलपुर, जिला-बस्तर (छ0ग0)

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This