ऑनलाइन जुआ पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही, एक आरोपी गिरफ्तार, नगद रूपये बरामद

Must Read

Kotwali police action on online gambling, one accused arrested

जगदलपुर: शहर में ऑनलाइन जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत बस्तर पुलिस ने महत्वपूर्ण कार्यवाही की है। इस कार्यवाही के दौरान एक आरोपी से 10,040 रुपये नगद बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही, 01 मोबाइल फोन और 01 आईपैड भी जब्त किए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति के द्वारा शहर में वाट्सअप मैसेज से आनलाईन अंको पर रूपये का हारजीत का दांव लगाकर, जुआ सट्टा खेलाने की सूचना पर,उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित किया गया। उक्त टीम के द्वारा नयापारा मोदी स्टील चैक में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर, रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही के दौरान आरोपी योगेश चांडक जिसके कब्जे से 10,040/-रूपये, 01 नग मोबाईल फोन एवं एक आईपेड बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा छ0ग0 जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क)7(1) के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर, न्याययिक रिमांड पर भेजा गया।

आरोपी का विवरण:

  • नाम: योगेश चांडक पिता मगराज चांडक उम्र 23 साल नि0 नयापारा दाउमिल के सामने जगदलपुर, जिला-बस्तर (छ0ग0)
  • आरोपी के साथ जब्त:
    • नगद: 10,040 रुपये
    • मोबाइल फोन: 01 वाला
    • आईपैड: 01 वाला

Latest News

*मुख्यमंत्री शिंदे ने किया ‘मुख्यमंत्री वार रूम’ का उद्घाटन, बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की मिलेगी नई दिशा*

मुंबई, 23 सितंबर: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज मंत्रालय की सातवीं मंजिल पर पुनर्निर्मित 'मुख्यमंत्री वार रूम' का उद्घाटन...

More Articles Like This