शिवनाथ नदी में पुल से नीचे गिरी कार, दो बच्चियों समेत चार लोगों की मौत

Must Read

शिवनाथ नदी में पुल से नीचे गिरी कार, दो बच्चियों समेत चार लोगों की मौत

छत्‍तीगसढ़ के दुर्ग जिले में बड़ा हादसा हो गया है। अंजोरा से दुर्ग लौट रही बोलेरो पिकअप वाहन शिवनाथ नदी में जा गिरी। पिकअप में चार लोग सवार थे, जिसमें एक पुरुष, एक महिला तथा दो लड़कियां हैं। एसडीआरएफ की टीम ने नदी में डूबी कार को बाहर निकाल लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह परिवार संभवतः बोरसी दुर्ग का रहने वाला है, जो देर रात अंजोरा ढाबे से खाना खाकर लौट रहा था। मृतक का नाम ललित साहू बताया जा रहा है। परिवार के लोग राजनांदगांव से दुर्ग जिले की ओर आ रहे थे।

दरअसल, यह मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात शिवनाथ नदी के पुराने पुल से एक कार नदी में गिर गई l घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय थाने की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। एसडीआरएफ की टीम रात से नदी में डूबी कार की तलाश में जुटी हुई थी। दूसरे दिन बुधवार की सुबह घंटों मशक्‍कत के बाद एसडीआरएफ ने क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला।

पुलिस का कहना है कि मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात दुर्ग के पुराने पुल से पिकअप क्रमांक- सीजी-07 सीएन-0860 शिवनाथ नदी में गिर गई। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू अभियान चलाकर कार को सुबह करीब 11 बजे बाहर निकाल लिया। कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें एक की पहचान बोरसी दुर्ग निवासी ललित साहू के रूप में हुई है। कार में एक महिला और दो बच्चियां भी सवार थी। पुलिस इनकी पतासाजी का प्रयास कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This