छत्तीसगढ़ की ट्रेनी एयर-होस्टेस की हत्या, मामले में शामिल एक संदिग्ध गिरफ्तार

Must Read

Chhattisgarh’s trainee air-hostess murdered, a suspect involved in the case arrested

रायपुर/मुंबई। पुलिस ने एक त्वरित कार्रवाई में छत्तीसगढ़ की एक ट्रेनी एयर-होस्टेस की हत्या में कथित तौर पर शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। एयर होस्टेस सोमवार को यहां मरोल इलाके में अपने घर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। बाद में एयर-होस्टेस की पहचान 24 वर्षीय रूपल ओग्रे के रूप में हूई। रूपल रायपुर की रहने वाली थी और वह एक प्रमुख निजी एयरलाइन में एयर-होस्टेस के रूप में प्रशिक्षण ले रही थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पवई पुलिस की टीम रविवार रात करीब 9.45 बजे अंधेरी पूर्व के मरोल में अशोक नगर स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स घटनास्थल पर पहुंची। पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का शव फ्लैट में मिला। वहां पर और कोई नहीं था क्योंकि उसकी बहन और उसका प्रेमी स्टेशन से बाहर गए थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच के लिए आठ टीमों का गठन किया है।

कुछ घंटों के भीतर, टेक-इंटेल और पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके, जांचकर्ता एक संदिग्ध को ट्रैक करने में कामयाब रहे, जिसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है। लेकिन कहा जाता है कि वह हत्या से जुड़ा हुआ था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, रूपल छह महीने पहले एक निजी एयरलाइन के साथ इन-फ्लाइट क्रू ट्रेनिंग कोर्स के लिए मुंबई आई थी। एक अधिकारी ने कहा, उसकी बहन, उसके प्रेमी और रायपुर में परिवार के अन्य सदस्यों को इस त्रासदी के बारे में सूचित कर दिया गया है और वे अब मुंबई जा रहे हैं, आगे की जांच जारी है।

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This