जंगल मे मिली युवक की लाश, मौके से एक पिस्टल भी बरामद, आत्महत्या या हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Dead body of a youth found in the forest, a pistol also recovered from the spot

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के शिव चाैक निवासी आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा पुत्र स्व. दीपक मिश्रा की पिस्टल की गोली से मौत हो गई। दरअसल, पुलिस ने आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा के लाश के पास से पिस्टल बरामद की है। मामला आत्महत्या का है या हत्या, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

रूद्री पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन सितंबर की शाम ग्राम कोटाभर्री के जंगल में सन्नी मिश्रा की लाश मिली। सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच करने पर लाश के पास एक पिस्टल पड़ा मिला। साथ ही वारदात वाले जगह से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। पिस्टल की गोली मृतक के कनपटी पर लगी थी और खून फैला हुआ था। युवक ने आत्महत्या की है या हत्या का मामला है, पुलिस जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा।

बता दें घटना की जानकारी होने के बाद शिव चौक में शोक की लहर फैल गई। युवक के स्वजन, समाजजन और मोहल्ले के लोगों का घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। एसपी प्रशांत ठाकुर का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस जांच के बाद और स्पष्ट हो जाएगा।

इस घटना के बाद सवाल उठ रहा है कि घटनास्थल पर पिस्टल कहां से आया। मृतक को कोई दूसरा गोली मारता तो वह पिस्टल घटनास्थल पर क्यों छोड़कर जाता। मृतक ने यदि स्वयं को गोली मारी है, तो उसके पास पिस्टल कहां से आया। इन सभी तथ्यों पर पुलिस छानबीन कर रही है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This