टिकट नहीं मिलने से नाराज BJP के इस दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का दामन

Must Read

Shyam Tandi, angry at not getting ticket from BJP, joins Congress

रायपुर : विधानसभा के चुनावों को अभी महीनों बाकी है लेकिन दल बदलकर अपने हित साधने की कोशिशें शुरू हो चुकी है। पिछले दिनों कांग्रेस, भाजपा दोनों ही दलों में बड़े पैमाने पर दलबदल हुआ। तो वही कई समाजसेवी और रिटायर्ड अधिकारी कर्मचारियों ने अपनी नई सियासी पारी भी शुरू की। इसी बीच छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा को आज कांग्रेस ने बड़ा झटका दिया है।

दरअसल भाजपा की टिकट से पिछले 2018 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके श्याम तांडी ने कांग्रेस का दामन थामा लिया है। श्याम तांडी 2018 में सराईपाली से भाजपा के उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें अपने निकटतम कांग्रेस उम्मीदवार किस्मत लाल नंद के हाथों करीब 52 से ज्यादा वोटो के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। आज राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दीपक बैज की मौजूदगी में श्याम तांडी ने कांग्रेस प्रवेश लिया और पार्टी की रीती-नीति के अनुसार चलने की प्रतिबद्धता जाहिर की।

हालाँकि श्याम तांडी के पार्टी बदलने पर भाजपा की तरफ से किसी तरह ही प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि श्याम तांडी को लेकर काफी समय से कयास लगा जा रहे थे कि वह दलबदल कर सकते है। सराईपाली के विधानसभा चुनाव में श्याम तांडी दुसरे नंबर पर रहे थे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This