चार तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, लग्जरी गाड़ी से 82 पेटी शराब बरामद

Must Read

Police arrested four smugglers, 82 cases of liquor recovered from luxury car

बलौदाबाजार। नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में लवन और पलारी पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों से 4 लाख 51 हजार रुपये की 82 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब बरामद किया है.
मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक झा जिले को नशामुक्त बनाने लगातार शराब माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे में मुखबिर से सूचना मिली कि लक्जरी कार से शराब सप्लाई की जा रही है. जिस पर लवन और पलारी पुलिस ने चेकिंग पाईंट लगाकर वाहनों की तलाशी शुरू की. चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति कार से उतरकर भाग रहा था. लवन पुलिस को शंका होने पर वाहन की जांच की गई. चेकिंग में कार में शराब रखी मिली. वहीं पलारी पुलिस द्वारा भी टीआई शशांक सिंह के नेतृत्व में टीम जांच कर रही थी. इस दौरान भी कार से शराब मिली.
दोनों जगहों से कुल 82 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त की गई है. इसके अलावा पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई दोनों कार के साथ दो मोबाईल भी जब्त किया गया है. बता दें की चारों आरोपी दुर्ग और भिलाई के रहने वाले हैं. चारों आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दीया गया है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This