क्लास टीचर ने विद्यार्थी को अन्य बच्चों से पिटवाया, पहाड़ा याद न करने पर दी ऐसी सजा

Must Read

क्लास टीचर ने विद्यार्थी को अन्य बच्चों से पिटवाया, पहाड़ा याद न करने पर दी ऐसी सजा

उत्तरप्रदेश- मुजफ्फरनगर में एक मान्यता प्राप्त पब्लिक स्कूल का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में एक शिक्षिका क्लास रूम में चेयर पर बैठी है। वहीं सामने रोता-बिलखता एक मासूम बच्चा है। क्लास में बैठे छात्र एक-एक करके टीचर के आदेश पर खड़े होकर बच्चे को थप्पड़ मारते हैं।बच्चे की गलती इतनी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव के स्कूल का ये वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। दरअसल, छात्र होमवर्क करके नहीं लाया था। इसके चलते टीचर ने उसे क्लास के बच्चों पिटवाया। टीचर के सामने बैठे शख्स ने घटना मोबाइल में कैद कर ली। इसके बाद वीडियो वायरल हो गया। मामला सामने आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने स्कूल से अपने बच्चे की फीस वापस लेकर बच्चे को स्कूल में नहीं पढ़ाने का मन बना लिया है। छात्रा के पिता ने कहा कि मैडम ने बच्चों का आपस में विवाद कराया है। हमारी फीस वापस दे दी और हम बच्चे को स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे।

पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरनगर में छात्र की पिटाई के मामले में टीचर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने धारा 323, 504 के तहत एक्शन लिया है। इस मामले को लेकर पीड़ित छात्र ने कहा कि मैडम ने पिटाई करवाई थी, क्योंकि कुछ गलती कर दी थी मैंने. मुझे पहाड़ा याद नहीं था, इसलिए मुझे बच्चों से पिटवाया,बच्चों से कहा कि मुझे वो आके जोर जोर से मारें, एक घंटे तक मारते रहे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This