सजग अभियान के तहत यातायात पुलिस ने स्कूली बच्चों को सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों की दी जानकारी

Must Read

सजग अभियान के तहत यातायात पुलिस ने स्कूली बच्चों को सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों की दी जानकारी

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक  आई कल्याण एलिसेला के निर्देश पर जिले में सजग सूरजपुर अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत यातायात पुलिस के द्वारा स्थानीय ग्लोबल पब्लिक स्कूल एवं शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कृष्णपुर के छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों के बारे में बताया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में यातायात के आरक्षक शशिकांत मिश्रा ने छात्र-छात्राओं को यातायात के संकेतों के बारे में बताया और कहा कि सड़क पर सफर के दौरान सुरक्षा नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है, जो कोई सड़क पर थोड़ी भी लापरवाही बरतता है तो वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो सकता है। छात्र-छात्राओं को स्कूल आने-जाने के दौरान सावधानी बरतने, सड़क सावधानीपूर्वक पार करने, 18 वर्ष की उम्र होने पर डाईविंग लायसेंस बनवाकर ही बाईक चलाने, सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान यातायात प्रभारी सुनील सिंह, प्राचार्य रिंकू उपाध्याय, प्राचार्य श्रवण कुमार, शिक्षक केशव प्रसाद शर्मा, राकेश सिंह, गणेश गडेरी व अन्य शिक्षकगण मौजूद रहे।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This