5 सूत्री मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों का आंदोलन जारी

Must Read

5 सूत्री मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों का आंदोलन जारी

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य कर्मियों का पांच सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन जारी है। आपको बता दें कि स्वास्थ्य कर्मियों के अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज 5वां दिन है। स्वास्थ्य कर्मियों के इस आंदोलन से अस्पतालों में मरीजों की स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित हो रही हैं। वहीं छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय प्लेसमेंट कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष मिथलेश यादव ने बताया कि यदि महासंघ की मांगे 10 दिन में अमल नहीं होती है, तो संघ के द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल की तारीखें आगे की जाएगी।

इन मांगों को लेकर स्वास्थ्यकर्मी की नराजगी

बता दें कि वेतन विसंगति, कोरोना भत्ता, अन्य विभाग की तरह शनिवार रविवार अवकाश, आयीपीएचएस सेटअप और हिंसक घटनाओं पर रोक लगाने की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य फेडरेशन के बैनर तले अनिश्चितकालीन हड़ताल किया जा रहा है। स्वास्थ्य संयोजक संघ के अध्यक्ष ने बताया, दो दिवसीय जिला स्तरीय हड़ताल के बाद अब राज्य स्तरीय हड़ताल कर रहे हैं। 40000 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने हॉस्पिटल का बहिष्कार किया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This