यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नदी में समा गई,मचा हड़कंप

Must Read

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नदी में समा गई,मचा हड़कंप

सिंगरौली सीधी सीमा को जोड़ने वाले गोपद पुल के बीच पिछले 12-15 वर्षों से नए पुल का निर्माण चल रहा है, जबकि बगल में बना पुराना पुल काफी जर्जर हो चुका है, जिसके कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इसी साल एक वाहन पलट गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी, बावजूद इसके न तो प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस ओर जा रहा है और आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. ऐसा ही एक बड़ा सड़क हादसा 23 अगस्त 2023 की रात 9 से 10 बजे के करीब बड़ा हादसा टल गया-

चालक मनीष सिंह ने बताया कि द्विवेदी ट्रेवल्स सोनवर्षा की बस क्रमांक एमपी-53-पी-1113 सिंगरौली जिले के देवसर से 40 यात्रियों को लेकर प्रयागराज जा रही थी कि जैसे ही वह सिंगरौली सीमा को जोड़ने वाले गोपद पुल पर पहुंची, अचानक बस अनियंत्रित हो गयी. नियंत्रण किया और गोपद पुल के कुछ दूर अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि लगातार बारिश और संकरी सड़क के कारण बस अनियंत्रित हो गई और गोपद नदी में समा गई। सौभाग्य से, किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर नहीं है और एक बड़ा हादसा टल गया है।

गौरतलब है कि सिंगरौली सीमा को जोड़ने वाले गोपद पुल पर नए पुल का निर्माण काफी समय से चल रहा है, लेकिन जनप्रतिनिधियों की घोर लापरवाही और उदासीनता के कारण पुल का निर्माण धीमी गति से हो रहा है। बहुत ही धीमी गति, जिसे कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी। हो सकता है कि जब तक नहरों और सुरंगों जैसी दुर्घटनाएं नहीं हो जातीं, तब तक यहां के जन प्रतिनिधि चुप ही रहेंगे।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This