न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना का नर कंकाल बरामद करने के लिए आज से शुरू सड़क की खुदाई

Must Read

न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना का नर कंकाल बरामद करने के लिए आज से शुरू सड़क की खुदाई

न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना का नर कंकाल बरामद करने के लिए पुलिस आज सड़क की खुदाई दोबारा शुरू करने जा रही है. 5 साल पहले सलमा के बॉयफ्रेंड मधुर साहू पर सलमा की हत्या का आरोप है. उसने शव को अपने दो साथियों कौशल और अतुल के साथ मिलकर कोहड़िया पुल के पास एक पेड़ के नीचे दफना दिया था. तीनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. फिलहाल पुलिस रिमांड पर हैं.

केस में सजा दिलाने के लिए नरकंकाल है जरूरी

पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने कोर्ट से फोरलेन सड़क की खुदाई की अनुमति मांगी थी. क्योंकि पांच साल पहले और अब में जगह का नक्शा ही बदल चुका है. जिस जगह पर नरकंकाल के होने की आशंका जताई जा रही है, वहां अब फोरलेन सड़क बन चुकी है. ऐसा अंदेशा है कि फोरलेन सड़क के नीचे ही नरकंकाल दबा हो, इसलिए पुलिस ने सड़क को खोदने की अनुमति कोर्ट से मांगी थी. कोर्ट से इसकी परमिशन मिल चुकी है.

हत्या के 5 साल बाद मिलेगा सलमा को न्याय

कुसमुंडा थाना इलाके की रहने वाली न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना 5 साल पहले लापता हो गई थी. 5 साल बाद पुलिस ने इस मामले में जिम ट्रेनर और ऑनर मधुर साहू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि मधुर ने ही सलमा को मौत के घाट उतारा था. उसने अपने साथी कौशल के साथ मिलकर पहले तो उसको गला घोंटकर मारा फिर अतुल के साथ मिलकर उसे कोहड़िया के पास दफना दिया.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This