युवक ने बीजेपी प्रत्याशी पर फेंकी स्याही, देखे VIDEO

Must Read

Youth throws ink on BJP candidate, watch video

उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव में सियासी घमासान चल रहा है। बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के लिए रास्ता आसान नहीं लग रहा है। रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान इस सीट से बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकी गई। चुनाव प्रचार के दौरान जब वह अदरी कस्बे में पहुंचे तो एक शख्स ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी। दारा सिंह चौहान 2022 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे लेकिन वह इसी सीट से इस्तीफा देकर फिर उसी सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

दरअसल समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी से प्रत्याशी बनाए जाने पर दारा सिंह चौहान के खिलाफ जगह-जगह लोगों का गुस्सा फूट रहा है। इस घटना के बाद वे चुनाव प्रचार छोड़ अपने कार्यालय लौट गए.चौहान पर स्याही फेंकने के बाद बदमाश फरार हो गया। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

जिस वक्त दारा सिंह चौहान पर स्याही से हमला हुआ तब उनके सिक्योरिटी गार्ड्स भी वहां मौजूद थे। लेकिन जब तक वे कोई एक्शन ले पाते, स्याही फेंकने वाला शख्स फरार हो गया। किसी ने वीडियो बनाकर उसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद वह तेजी से वायरल हो गया। जब इस घटना के बारे में बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे उस वक्त किसी बैठक में थे और उनके इस घटना की जानकारी नहीं है। बाद में उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की ओर से पोषित गुंडों ने इस घटना को अंजाम दिया है। जिला प्रशासन इस घटना की जांच में लगा है। जो भी इस घटना का दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This