न्यूज़ एंकर सलमा सुल्तान के कंकाल खोजने की मिली अनुमति, सड़क की होगी खुदाई

Must Read

न्यूज़ एंकर सलमा सुल्तान के कंकाल खोजने की मिली अनुमति, सड़क की होगी खुदाई

कोरबा : कुसमुंडा थाना क्षेत्र निवासी व न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना लस्कर के हत्यारों की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है, पर अभी तक सलमा का कंकाल नहींं मिल सका है। आरोपितों द्वारा स्थल चिंहांकित करने के बाद पुलिस ने अनुविभागीय अधिकारी (एसडीएम) के समक्ष स्थल पर खुदाई करने आवेदन दिया था। इस पर स्वीकृति मिल गई है और पुलिस अब जल्द ही संभावित स्थल की खुदाई कर कंकाल की तलाश करेगी।

न्यूज एंकर सलमा की हत्या कर आरोपितों ने पांच वर्ष पहले 21 अक्टूबर 2018 को शव कोहड़िया के पास दफन कर दिया था। अब आरोपित मधुर साहू, सहयोगी कौशल श्रीवास के पकड़ाने के बाद पुलिस के समक्ष कंकाल बरामद करना चुनौती बन गया है। शव दफनाने में सहयोग करने वाले अतुल शर्मा की निशानदेही पर पुलिस ने जगह चिंहांकित कर लिया है। इसके बाद खुदाई करने के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी के न्यायालय में आवेदन प्रस्तुत किया था।

दर्री सीएसपी राबिंसन गुड़िया ने बताया कि आवेदन पर स्वीकृति मिल जाने पर अब दो- तीन दिन के भीतर उक्त स्थल पर खुदाई की जाएगी। वर्तमान में स्थल पर फोरलेन सड़क का निर्माण हो चुका है। हालांकि खुदाई करने से फोरलेन सड़क ज्यादा खराब नहीं होगी, बल्कि सड़क के किनारे के हिस्सा चिंहांकित किया गया है। कंकाल बरामद होने के बाद उसे डीएनए परीक्षण के लिए भेजा जाएगा, ताकि वह सलमा का ही नर कंकाल है, इसकी पुष्टि हो सके।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This