छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कांग्रेसी नेता अनिल निराला सहित 500 कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

Must Read

500 Congress workers including Congress leader Anil Nirala join BJP in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज चूका है। भाजपा हो या फिर कांग्रेस दोनों ही पार्टियां मिशन 2023 को लेकर जोरों-शोरों से अपने विजय अभियान को आगे बढ़ा रही है। इसी क्रम में गुरुवार, 17 अगस्त को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सीतापुर पहुंचे और कांग्रेसी नेता अनिल निराला सहित 500 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को प्रत्यक्ष रूप बीजेपी में शामिल किया। इसके साथ ही उन्होंने 5 हजार लोगों के अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी में शामिल होने का दावा किया। उन्हें पार्टी में सदस्यता दिलवाई।

फिलहाल इसको लेकर कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई बयान निकल कर सामने नहीं आया है। खाद्यमंत्री अमरजीत सिंह भगत सीतापुर क्षेत्र से विधायक है। वे लगातार चार बार इस सीट पर अपना कब्ज़ा जमा चुके हैं, और इस बार कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में खाद्य मंत्री है। ऐसे में इस सदस्यता अभियान के तहत एक बड़ी सेंधमारी बीजेपी की तरफ से की गयी है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि, इस सदस्यता अभियान का 2023 के चुनावी रण में कितना असर पड़ता है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This