छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने टिकट वितरण को लेकर दिया बड़ा बयान, इन नेताओं के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Must Read

Kumari Selja gave a big statement regarding ticket distribution, strict action will be taken against these leaders

बिलासपुर: कांग्रेस अब 2023 के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है। पार्टी ने अपने तय फार्मूले के मुताबिक़ टिकट वितरण के लिए आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा बिलासपुर के दौरे पर थी, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और टिकट वितरण को लेकर भी कई बड़े बयान दिए। उन्होंने नेताओं को चेतावनी भरे लहजे में यह भी कहा कि पार्टी के भीतर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कुमारी शैलजा ने कहा दावेदारी अधिकार हो सकता है लेकिन टिकट मिलना अधिकार नहीं होगा। चुनाव के समय जो भी कैंडिडेट हो उसके साथ काम करना पड़ेगा। यदि कोई नेता टिकट वितरण से नाराज है तो उम्मीदवार का काम नहीं होगा वो दूसरों को मनाते रहे। कुमारी शैलजा ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि चुनाव के समय जो भी कैंडिडेट हो उसके साथ काम करना पड़ेगा। हर एक नेता कार्यकर्ता अनुशासन में रहे। अनुशासनहीनता नजर आने पर एक्शन होगा।

ये है टिकट वितरण का फार्मूला
बता दे कि विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले कांग्रेस के नेताओं के लिए उम्मीदवारी की प्रक्रिया कल से शुरू हो रही है। इसकी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमिटी की तरफ से मिली है। सूचना के मुताबिक़ आवेदक कल से आने वाले 22 अगस्त तक अपने ब्लॉक के कांग्रेस प्रमुख के पास आवेदन कर सकेंगे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This