मथुरा हादसे पर योगी ने जताया दुःख , मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान

Must Read

मथुरा हादसे पर योगी ने जताया दुःख , मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान

मथुरा में बांके बिहारी मंदिर के पास पुरानी इमारत का हिस्सा गिरने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें पांच लोगों के मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं. इस दर्दनाक हादसे का प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने हादसे पर दुःख जताया और मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद मुहैया कराने का एलान किया है. इसके साथ ही सभी घायलों के निःशुल्क इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया कि, “जनपद मथुरा में पुराना भवन गिरने की दुःखद दुर्घटना में हुई जनहानि के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर युद्ध स्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं.” इसके अलावा सीएम योगी की तरफ से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये तत्काल दिए जाने के आदेश दिए गए हैं.

मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर के पास दुसायत मोहल्ले में एक तीन मंजिला पुरानी इमारत का हिस्सा भर-भराकर गिर पड़ा. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त गली में काफी चहल-पहल थी, जिसकी वजह से इमारत के मलबे की चपेट में कई लोग आ गए. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें देखा जा सकता है कि जब इमारत का ये हिस्सा गिरा तो यहां पर कई लोग मौजूद थे. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच गए और राहत बचाव कार्य शुरू किया.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This