सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा, नदी में डूबने से 2 छात्रों की हुई मौत

Must Read

सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा, नदी में डूबने से 2 छात्रों की हुई मौत

जांजगीर चांपा। हसदेव नदी के कुदरी बराज में फोटो खिंचवाने के दौरान हुए हादसे में 12वीं कक्षा के 2 छात्रों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के बाद चांपा स्थित विवेकानंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के करीब आधा दर्जन छात्र पिकनिक मनाने के लिए हसदेव नदी पर बने कुदरी बराज गए थे।

दोपहर में छात्र 18 वर्षीय देवेंद्र शर्मा और हमउम्र ऋषभ ध्रुव मोबाइल से फोटो खींचने के लिए बांध के नीचे उतरे। इसी दौरान ऋषभ कुछ गहराई में चला गया और खुद को संभाल नहीं पाया। अचानक उसे बहता हुआ देखकर देवेंद्र भी उसे खींच कर बाहर लाने के इरादे से गहराई की ओर चला गया लेकिन वह भी अपने आप को संभाल नहीं पाया। दोनों युवको को बहते देखकर बाकी दोस्तों ने चीख पुकार मचाई। गेट पर तैनात चौकीदार ने तुरंत बराज का गेट बंद करवाया। मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों को बुलाया गया। शाम को करीब 6 बजे दोनों का शव बाहर निकाल लिया गया। उनको चांपा के बीडीएम अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This