वृद्धाश्रम की 75 वर्षीय महिला से कोरबा पुलिस ने कराया ध्वजारोहण, राष्ट्रीय पर्व के इस क्षण ने पुलिस के गौरवशाली सोच को किया परिभाषित….

Must Read

वृद्धाश्रम की 75 वर्षीय महिला से कोरबा पुलिस ने कराया ध्वजारोहण, राष्ट्रीय पर्व के इस क्षण ने पुलिस के गौरवशाली सोच को किया परिभाषित….

कोरबा – अच्छी सोच ही बदलाव और सही दिशा का स्वरूप होता है। कुछ इसी तरह के कार्य का उदाहरण आज कोरबा जिले में भी देखने को मिला। भारत का हर व्यक्ति आज आजादी के 77 वे स्वतंत्रता पर्व को बड़े ही हर्षोल्लास से मना रहा है। दिल्ली के लाल किले में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरंगा फहराते हुए देश की जनता को संबोधित किया।

देश भर में सभी राजनेताओं ने भी तिरंगा को सलाम किया। सभी सरकारी कार्यालयों में भी आजादी का पर्व मनाते हुए तिरंगा ध्वज फहराया गया जिसकी झलक हम सभी ने भी देखा।

इसी तरह कोरबा जिले में कोरबा लोकसभा सदस्य श्रीमती ज्योत्सना चरण दास महंत ने आज स्टेडियम में तिरंगा फहराया और जिलेवासियों को मुख्यमंत्री का पैगाम भी सुनाया। जिले के कलेक्टर और एसपी ने अपने कार्यालय परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराए।

कोरबा पुलिस ने भी अपने अपने थाने एवम् चौकियों में तिरंगा झंडा फहराया जिसमें पुलिस सहायता केंद्र सर्वमंगला की चर्चा लोगों में खूब हो रही है। चर्चा होनी की वजह भी है क्योंकि इस चौकी में एक वृद्धा आश्रम में रहने वाली 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला श्रीमती आशा कुलकर्णी ने आन बान शान से तिरंगा फहराया और तिरंगे को सलामी भी दी।

बुजुर्ग वृद्ध महिला ने कोरबा पुलिस द्वारा दिए गए इस सम्मान को अपने जीवन का सर्वोच्च सम्मान बताया और उन्होंने इसके लिए कोरबा पुलिस को कोटि कोटि बधाई एवम् शुभकामनाएं भी दी।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This