BIG BREAKING : कोरबा सहित छत्तीसगढ़ के इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, लोग निकले घरो से बाहर

Must Read

Earthquake in Chhattisgarh : Earthquake tremors felt in Korba including Manendragarh and Baikunthpur

Earthquake in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के कोरबा, गौरेला-पेंड्रा मरवाही जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए. झटके से अफरातफरी मच गई। साथ ही लोग घर छोड़कर सड़कों पर आ गए। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है।

कोरबा में महसूस किए गए भूकंप के झटके

कोरबा का पसान इलाका उस वक्त दहल गया जब यहां भूकंप के झटके महसूस किए गए। अचानक जमीन के हिलने से लोगों के बीच अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई। भूकंप के चलते इस इलाके के कई घरों की दीवारों पर दरारें भी पड़ गई है। पसान के साथ ही पड़ोसी जिला जीपीएम जिले में भी लोगों ने भूकंप के झटकों को महसूस किया गया। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 4.5 आंकी गई है। सुबह करीब 9 बजकर 9 मिनट पर यह भूकंप आया है। फिलहाल भूकंप से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

गौरेला-पेंड्रा मरवाही के कई इलाकों में भूकंप के झटके

खबर है कि गौरेला-पेंड्रा मरवाही के कई इलाकों में सुबह-सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि भूकंप का केंद्र कहां और तिव्रता कितनी थी। वहीं, भूकंप के झटके महसूस किए जाने के बाद लोग घरों से बाहर निकल गए।

मिली जानकारी के अनुसार गौरेला पेंड्रा मरवाही के कई इलाकों में सुबह 9:09 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसके अफरातफरी मच गई। हालांकि अभी इस घटना से किसी के हताहत होने से नुकसान की जानकारी नहीं मिली है।

मनेंद्रगढ़ और बैकुंठपुर में भी महसूस किए गए भूकंप के झटके 

वहीं, मनेंद्रगढ़ और बैकुंठपुर जिले के भी कई क्षेत्रों में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां 9.10 बजे से झटके महसूस किए गए। यहां भी किसी प्रकार की जनहानि या नुकसान भी खबरें सामने नहीं आई है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This