राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आगमन को लेकर कांग्रेस नेताओं में उत्साह, 5 IPS, 12 ASP सहित 6 सौ से अधिक पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

Must Read

Congress leaders enthusiastic about the arrival of National President Mallikarjun Kharge

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कल 13 अगस्त को जांजगीर आएंगे और भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे. आयोजन को लेकर कांग्रेस नेताओं में बड़ा उत्साह है, क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे पहली बार छ्ग आ रहे हैं.

खास बात यह है कि जांजगीर-चाम्पा लोकसभा, अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है, वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी अनुसूचित जाति वर्ग से हैं, इसलिए इस आयोजन के बड़े मायने हैं. ढाई माह बाद छ्ग में विधानसभा चुनाव है. ऐसे में अनुसूचित जाति के लोगों को साधने के लिए कांग्रेस के द्वारा जांजगीर में यह आयोजन किया जा रहा है. भरोसे के सम्मेलन में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया गया है.

इधर, भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में पुलिस की चप्पे-चप्पे पर तैनाती रहेगी और 6 सौ से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. सुरक्षा व्यवस्था को डीआईजी रायगढ़ लीड करेंगे. कार्यक्रम के लिए 5 IPS, 12 ASP, 20 DSP और 72 TI तैनात किए गए हैं.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This