सड़क फटने के कारण यात्री बस खाई में जा गिरी

Must Read

सड़क फटने के कारण यात्री बस खाई में जा गिरी

हिमाचल में जहां एक ओर पहाड़ फट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर यहां सड़कें भी फटती हुई नजर आ रहीं हैं। शनिवार सुबह मंडी जिले में सड़क फटने के चलते ही एक बड़ा हादसा हो गया। सड़क ऐसी फटी कि हिमाचल रोडवेज की एक बस नीचे खाई में समा गई। हादसे के वक्त बस में कई यात्री मौजूद थे। जिनमें चीख-पुकार और अफरा-तफरा मची रही।

बहराल गनीमत यह कि इस हादसे में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि, करीब चार यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जबकि अन्य कई यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने बस से यात्रियों को निकालने में मदद की। इसके साथ ही उन्होने ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में सभी घायल यात्रियों को फौरन अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि, हिमाचल रोडवेज की यह बस सुंदरनगर डिपो की बस है। यह बस शनिवार सुबह शिमला आ रही थी। लेकिन शिमला पहुंचने से पहले ही बस हादसे का शिकार हो गई। बस चालक या किसी को भी यह अंदाजा नहीं था कि सड़क इस प्रकार अचानक से धंस जाएगी। वो तो गनीमत रही कि, सड़के धंसने के बाद बस ज्यादा नीचे नहीं लुढ़की। बस नीचे लुढ़कते हुए सड़क के टुकड़ों में जाकर फंस गई और पलटने से बच गई। अगर बस और नीचे को जाती या पलट जाती तो हादसा भयावह हो सकता था। बता दें कि, जहां पर बस गिरी है वहीं और नीचे पास में ही एक नाला बह रहा है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This