नगर पंचायत में 3 करोड़ के टेंडर को लेकर जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर और विधायक से की शिकायत

Must Read

People’s representatives complained to collector and MLA regarding tender of 3 crores in Nagar Panchayat

बरमकेला। बरमकेला नगर पंचायत में 3 करोड रुपए राशि की टेंडर प्रक्रिया को लेकर जनप्रतिनिधि ने जिला कलेक्टर और विधायक से शिकायत की है। बरमकेला नगर पंचायत टेंडर का मामला इन दिनों सुर्खियों पर है। नगर पंचायत में पार्षदों के बिना जानकारी के 3 करोड़ के टेंडर निकाले गए और वे आरोप लगा रहे हैं कि नगर पंचायत अध्यक्ष केवल अपने ही एक व्यक्ति को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे है।

आपको बता दे की निविदा कार्य 3 करोड़ का टेंडर कुछ पार्षदों के बिना जानकारी के टेंडर पास करवा देना सीधा शासन को नुकसान पहुंचाना और एवब में निविदा से ठेकेदार को लाभ पहुंचाया जा रहा है। बरमकेला में मरम्मत कार्य हो या नव निर्माण कार्य हो गुणवत्ता विहीन किया गया है, जिसकी समस्त निविदा निरस्त एवं गुणवत्ता विहीन कार्यों की जांच और निविदा निष्पक्ष करने की मांग को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसी और पार्षदगण क्षेत्रीय विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन देकर जांच कर उचित कार्यवाही की मांग किया गया है। जिसमे कलेक्टर महोदया द्वारा आश्वासन दिया की जल्द जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब हो की नगर पंचायतों में टेंडर प्रक्रिया और निर्माण कार्यों को लेकर आए दिन जनप्रतिनिधि जनता जनार्दन शिकायत कर रहे हैं टेंडर प्रक्रिया कमीशन खोरी और अनियमितता पूर्ण निर्माण कार्य की बार-बार प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है मगर अब तक जिला प्रशासन ने बड़ी जांच नहीं की है कहीं ना कहीं इसमें सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है अब देखना यह है कि इस टेंडर प्रक्रिया को लेकर जिला प्रशासन कितनी जल्दी उचित कार्रवाई करता है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This