बारातियों ने किया ग्रामीणों पर प्राणघातक हमला, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य दो फरार

Must Read

जांजगीर-चाम्पा के पंतोरा उपथाना के सत्तीगुड़ी गांव में बारातियों के द्वारा ग्रामीणों पर प्राणघातक हमला करने के मामले में बलौदा पुलिस ने फरार आरोपी दुर्गेश कंवर को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपी दुर्गेश कंवर, कोरबा जिले के कुचेना गांव का रहने वाला है. मामले में अन्य 2 आरोपी अब भी फरार हैं, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के द्वारा 26 जुलाई को एक अन्य आरोपी अजित उर्फ लालू को गिरफ्तार किया जा चुका है.

दरअसल, 23 जून को कुचेना गांव से बारात सत्तीगुड़ी गांव पहुंची थी, तभी डांस करने को लेकर बारातियों और ग्रामीणों में विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी बारातियों ने ग्रामीण सत्यम कंवर और छबिलाल कंवर पर प्राणघातक हमला कर दिया था. घटना में दोनों ग्रामीण को गंभीर चोट आई थी. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मामले में 4 बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था.

घटना के बाद से आरोपी फरार थे, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दुर्गेश कंवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एक अन्य आरोपी को पुलिस ने 26 जुलाई को पकड़ा था, वहीं फरार अन्य 2 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This