भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ बरसाई गई गोलियां, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आप अभी देखिए

Must Read

BJP leader shot dead, bullets were fired, video viral on social media, you can watch now

मुरादाबाद। नया मुरादाबाद की पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसाइटी में गुरुवार को सरेशाम भाजपा नेता और असमोली के क्षेत्र पंचायत सदस्य अनुज चौधरी की ताबड़तोड़ गोलिया बरसा कर हत्या कर दी गई। अपार्टमेंट परिसर में घुसकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय अनुज अपने दोस्त के साथ टहल रहे थे। एसएसपी हेमराज मीणा समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल और अस्पताल पहुंच कर जानकारी ली। एसएसपी ने वारदात के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई हैं। मामले में परिजनों ने असमोली ब्लाक प्रमुख संतोष देवी के पति प्रभाकर, बेटे अनिकेत समेत चार नामजद और अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है।

संभल के एंचोड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के गांव नेकपुर अलिया निवासी अनुज चौधरी (28) बीडीसी सदस्य थे। उन्होंने भाजपा के टिकट पर असमोली से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव भी लड़ा था। बीते कुछ सालों से वह मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद स्थित आवासीय सोसाइटी पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के टी-7 फ्लैट नंबर 402 में रह रहे थे।

बताया गया कि गुरुवार शाम करीब छह बजे अनुज अपने साथी पुनीत चौधरी के साथ सोसाइटी के अंदर ही टहल रहे थे। जबकि उनका सरकारी गनर फ्लैट में था। उसी दौरान सोसाइटी के गेट नंबर दो से घुसे बाइक सवार तीन बदमाशों ने अनुज पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी। तीन गोली लगने से अनुज लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए जबकि पुनीत को भी छर्रे लगे। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फर्राटा भरते हुए गेट नंबर एक से बाहर निकल गए। अनुज को तत्काल ब्राइट स्टार हास्पिटल ले जाया गया, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी हेमराज मीणा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया, मझोला क्षेत्र में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने अनुज चौधरी नाम के व्यक्ति को गोली मारी है। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों ने अमित चौधरी और अनिकेत समेत चार के खिलाफ तहरीर दी है। हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This