चोर गिरोह के 6 सदस्य चोरी के सामान सहित गिरफ्तार, एक देसी कट्टा चाकू एवं मोटरसाइकिल भी जब्त

Must Read

6 members of thief gang arrested with stolen goods

पेंड्रा। गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस ने चोर गिरोह के 6 सदस्यों एवं चोरी का सामान खरीदने वाले खरीददार को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। चोर गिरोह के सदस्य जीपीएम जिले सहित सीमावर्ती जिला कोरबा और बिलासपुर में सूने घरों को निशाना बनाते थे और घरों से सामानों की चोरी करते थे।

वहीं पुलिस ने चोर गिरोह के पास से एक देसी कट्टा चाकू एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त किया है। दरअसल, मरवाही क्षेत्र में पुलिस ने भ्रमण के दौरान चलचली परासी रास्ते में एक मोटरसाइकिल में चार सवारी को देखा जिस पर संदेह होने पर मोटरसाइकिल सवार युवकों से पूछताछ की।

वहीं पुलिस की पूछताछ में सभी आरोपियों ने गुमराह करने की कोशिश की गई। जिसके बाद पुलिस ने जब मोटरसाइकिल सवारों के बैग की तलाशी ली तो लोहे की छीनी और हथौड़ी मिला। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले सहित सीमावर्ती जिला बिलासपुर, कोरबा और अंबिकापुर में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से देसी कट्टा और चाकू भी बरामद किया साथ ही सूने मकान से चोरी किए गए घरेलू सामान भी बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रियासत में जेल भेज दिया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This