भीषण आग हादसे में माता-पिता और बच्चों समेत 5 लोगों की जलकर मौत, घटना के समय सोया हुआ था पूरा परिवार

Must Read

5 people including parents and children burnt to death in a fierce fire, the whole family was asleep at the time of the incident

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से बड़ी खबर सामने आई है. यहां देर रात हुए एक भीषण आग हादसे में माता-पिता और बच्चों समेत 5 लोगों की जलकर मौत हो गई है. घटना की जानकारी लगते ही मौके पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक परिवार को पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है. हादसा रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ गांव का बताया जा रहा है.

हारामऊ गांव में उस समय हुआ जब परिवार के ही लोग झोपड़ी में सोए हुए थे. यही वजह है कि आग लगने के बाद वो बाहर नहीं निकल पाए. एसपी कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि बस्ती की एक झोपड़ी में आग लगने से दंपती सतीश और काजल व उनके तीन बच्चों सनी, संदीप और गुड़िया का जलकर मौत हो गई. लोगों ने जब चीख पुकार सुनी तो उनको घटना की जानकारी लगी. लोगों ने बालू रेत और बाल्टियों से पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. तभी हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. जिसके बाद एसएचओ, सीओ और एसपी देहात मौके पर पहुंचे.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This