अक्षय तृतीया पर बन रहे हैं 5 अद्भुत योग, मालामाल होंगी ये 5 राशियाँ

Must Read

अक्षय तृतीया पर बन रहे हैं 5 अद्भुत योग, मालामाल होंगी ये 5 राशियाँ

सनातन धर्म में अक्षय तृतया का विशेष मंहत्व होता है। हर साल वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को यह पर्व मनाया जाता है। इस दिन सोने-चांदी की वस्तुएं खरीदना शुभ माना जाता है। विवाह और अन्य मांगलिक कार्यों के लिए भी इस दिन को उत्तम माना जाता है। इस बार अक्षय तृतया पर ग्रहों और नक्षत्रों का शुभ संयोग बन रहा है। मीन राशि में धन योग बन रहा है। सूर्य और शुक्र की युति से शुक्रादित्य योग भी बन रहा है। गजकेसरी योग, रवि योग और सुकर्मा योग का निर्माण भी हो रहा है। इन शुभ संयोगों का सकारात्मक प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा। जातकों पर माँ लक्ष्मी की विशेष बरसेगी। धन-वैभव की प्राप्ति होगी। आइए जानें ये लकी राशियाँ कौन-कौन सी हैं-

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। कारोबार में जबरदस्त मुनाफा होगा। निवेश करने पर बेहतर रिटर्न मिलेगा। परिवार में खुशहाली आएगी, किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए अक्षय तृतया का दिन शुभ होगा। अच्छे दिन शुरू होंगे। धन-दौलत में वृद्धि होगी। कमाई के नए सोर्स बनेंगे। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का माहौल शुभ रहेगा। करियर में सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि

अक्षय तृतीया से वृषभ राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होंगे। करियर और कारोबार में लाभ होगा। धनलाभ के योग बन रहे हैं। निवेश के लिए यह दिन अनुकूल रहेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन में खुशहाली आएगी। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। प्रमोशन और वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। यात्रा की योजना बन सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए अक्षय तृतया का दिन शुभ रहेगा। तरक्की और धनलाभ के योग बन रहे हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगओ। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा।

Latest News

*बांद्रा में नए उच्च न्यायालय परिसर का भूमि पूजन, मुख्य न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने किया शिलान्यास*

*मुंबई, 23 सितंबर:* बॉम्बे हाई कोर्ट के प्रस्तावित नए परिसर का भूमि पूजन समारोह आज बांद्रा पूर्व में आयोजित...

More Articles Like This