नाबालिक के साथ 40 वर्षीय दबंग ने की शादी, कर्ज लौटाने में अक्षम महिला ने अपनी बेटी को सौंपा

Must Read

नाबालिक के साथ 40 वर्षीय दबंग ने की शादी, कर्ज लौटाने में अक्षम महिला ने अपनी बेटी को सौंपा

बिहार के सीवान जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्ज नहीं चुकाने पर जिले के मैरवा थाना क्षेत्र की रहने वाली 11 साल की लड़की से 40 वर्षीय व्यक्ति ने शादी कर ली। शादी करने वाले की पहचान महेंद्र पांडे के रूप में हुई है। वह मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है।

मैरवा थाना क्षेत्र के छेनी छापर गांव में इस बात की चर्चा है कि थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी 40 वर्षीय महेंद्र पांडे ने लड़की की मां को 2 लाख रुपये का कर्ज दिया था। महेंद्र लड़की की मां से रुपये वापस मांग रहा था। लड़की के माता- गरीब हैं, वे किसी वजह से कर्ज वापस नहीं कर पा रहे थे। इसी को लेकर कर्ज देने वाले महेंद्र पांडे ने उनकी 11 वर्षीय बेटी से शादी कर ली और वह लड़की को अपने घर में रख रहा है।

वहीं इस मामले में पीड़ित लड़की की मां ने कहा कि मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में रिश्तेदारी है, जहां बेटी हमेशा आती जाती थी। उसी गांव के महेंद्र पांडे ने मुझसे कहा कि मैं आपकी बेटी को अपने यहां रखकर उसकी पढ़ाई लिखाई कराऊंगा। इसके बाद महेंद्र ने उससे शादी करके उसे रख लिया है। मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी मेरे पास वापस आ जाए।

आरोपी महेंद्र पांडे की उम्र 40 साल बताई जा रही है। उसने पहले तो 11 साल की लड़की से शादी की। उसके बाद वह तरह-तरह की बातें बना रहा है। कभी कहता है कि मैंने गलती कर दी, जो भी सजा मिलेगी, वह भुगतूंगा तो कभी कहता है कि बेटी के नाम पर लाया हूं। जहां जाना चाहे, जा सकती है और रह सकती है। वहीं कभी लड़की से फोन करवाकर उसकी मां को धमकी दिलाता है कि अगर ये खबर फैलाई तो हम तुम्हें फंसा देंगे।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। बताया जा रहा है कि महेंद्र पांडेय शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी का कहना है उसके पति पसंद से शादी किए हैं। नाबालिग लड़की का कहना है कि मम्मी को महेंद्र पांडे ने कर्ज दिया था, कितना कर्ज दिया था, ये मुझे नहीं मालूम। मम्मी मुझे लेकर यहां आईं और पांडे जी के पास छोड़कर चली गई।

Latest News

पुलिस की आंख में मिर्ची पावडर डालकर भागा था,परपा पुलिस ने भेजा जेल.

*दन्तेवाड़ा कोर्ट पेशी से वापस लाते समय पुलिस की आँखों में मिर्ची पाउडर झोंककर फरार होने वाले बाईक चोर...

More Articles Like This