छत्तीसगढ़ में एक महीने में 4 भाजपा नेताओं की हत्या, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की जांच की मांग

Must Read

4 BJP leaders murdered in Chhattisgarh in a month, BJP state president Arun Saw demands investigation

रायपुर। नारायणपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बाद सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है। बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। वहीं इस मामले में बीजेपी ने विरोध की तैयारी की है। भाजपा प्रदेश के सभी जिलों में आज मशाल रैली के जरिए अपना विरोध प्रदर्शन करेंगी। वहीं इस मामले में सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा चाहे तो एनआईए से जांच करा लें।

मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 1 महीने में भाजपा के 4 नेताओं की हत्या हो गई हम राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि तथ्यों को सामने रख रहे हैं । प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार को इस घटना की जांच करानी चाहिए। हमारी मांग है कि उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश से इस पूरी घटना की जांच कराई जाए।

भाजपा के दबाव के कारण BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बस्तर में BJP नेताओं की टारगेट किलिंग और षड्यंत्र के आरोप पर CM भूपेश बघेल ने कहा भाजपा बताएं कौन सा षड्यंत्र हुआ है। BJP नेताओं की हत्या की जांच NIA से करा लें । हमें दिक्कत नहीं है।भीमा हत्याकांड की जांच NIA ने की लेकिन जांच रिपोर्ट किसी को नहीं मालूम।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This