अरुणाचल में ट्रक खाई में गिरने से 3 सैनिकों की मौत, 4 घायल

Must Read

अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सुबनसिरी जिले में एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से 3 सैन्यकर्मियों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए, ईटानगर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में तीनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4अन्य घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

सरकारी संसाधनों का बड़ा नुकसान:अनुपस्थिति रोकने व्यापमं-पीएससी में रेलवे का फार्मूला लागू करने पर चर्चा

सेना की पूर्वी कमान ने अपने कर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त किया है, जिनकी पहचान हवलदार नखत सिंह, नायक मुकेश कुमार और ग्रेनेडियर आशीष के रूप में की गई है.

पूर्वी कमान के X हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है: “लेफ्टिनेंट जनरल आरसी तिवारी, सेना कमांडर ईसी और सभी रैंक बहादुर हवलदार नखत सिंह के दुखद निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं.” एनके मुकेश कुमार और जीडीआर आशीष जिन्होंने अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान सर्वोच्च बलिदान दिया. भारतीय सेना शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है.”

Latest News

मुंबई की धारावी बस्ती में BMC की टीम पर हमला:मस्जिद का अवैध हिस्सा गिराने गई 2 गाड़ियों में तोड़-फोड़; एक्शन पर 8 दिन की...

बृह्मनमुंबई नगर निगम  के अधिकारियों की एक टीम शनिवार सुबह धारावी पहुंची। यहां महबूब-ए-सुभानी मस्जिद के अवैध हिस्से को...

More Articles Like This