विवाह समारोह से घर लौटा पिता, दरवाजा अंदर से था बंद, जब गेट तोड़ घुसा अंदर तो फटी की फटी रह गयी आंखे

Must Read

22-year-old youth committed suicide by hanging

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में प्रेमिका के वियोग में दुखी 22 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मोहन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक का नाम बंटी यादव निवासी आमापारा दुर्ग बताया गया है। घटना 28 जून की रात की है। परिजनों को इसकी जानकारी 29 जून गुरुवार की सुबह हुई। इस घटना के बाद से मृतक युवक का परिवार सदमे में है। दरअसल बंटी यादव घर का इकलौता चिराग था।

पुलिस के मुताबिक मृतक बंटी यादव मेडिकल स्टोर में काम करता था। पिता टेंट हाउस में काम करते हैं। बंटी घर का इकलौता था। बताया जा रहा है कि उसका किसी युवती से प्रेम प्रसंग था, पर बीते कुछ दिनों पहले उसका ब्रेकअप हो गया था। दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इस बात से बंटी उदास रहने लगा था। 25 जून को वह अपनी मां को लेकर विवाह समारोह में शामिल होने नागपुर गया था। मां को नागपुर में छोड़कर वह 26 जून को वापस आ गया। उसके बाद से वह काम पर नहीं गया।

घर पर अकेला था मृतक

घर में अपने पिता से भी ठीक से बात नहीं कर रहा था। परिजनों के हवाले से मोहन नगर थाना पुलिस ने बताया कि 28 जून की रात बंटी के पिता टेंट के काम से बाहर गए हुए थे। बंटी घर पर अकेला था। 29 जून की सुबह जब वह वापस लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जब बेटे ने दरवाजा नहीं खोला तो पिता न पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया, तो बंटी अपने कमरे में फांसी पर लटका हुआ था। मेडिकल स्टोर के संचालक ने भी बताया कि 26 जून के बाद से बंटी फोन नहीं उठा रहा था। बहरहाल मोहन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This