जंगल में फांसी के फंदे पर युवक की 2 से 3 दिन पुरानी मिली लाश.. अगले माह होने वाली थी शादी

Must Read

2 to 3 days old dead body of a young man found hanging in the forest

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में जंगल में एक युवक की फांसी पर लटकती हुई लाश मिली है। लाश 2 से 3 दिन पुरानी है, जिससे सड़ चुकी है। बताया जा रहा है कि युवक की सगाई हो चुकी थी, अब शादी होने वाली थी, लेकिन उसकी मौत हो गई।

पूरा मामला पसान थाने के कोरबी चौकी क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत रोदे के आश्रित ग्राम डंगबोरा के पहाड़ पर चार के पेड़ पर युवक की लाश मिली है। दोपहर में ग्रामीणों ने स्थानीय सरपंच पति हार सिंह कंवर को इस बारे में जानकारी दी। सरपंच ने तत्काल ग्राम कोटवार को दिया।

उसने पुलिस को सूचना दी। कोरबी चौकी प्रभारी असरफ खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आसपास गांव में मुनादी कराई गई। मृतक की पहचान हर प्रसाद (22) जजगी निवासी के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि युवक की सगाई हो चुकी थी और अगले माह शादी होने वाली थी, जिसकी तैयारी में परिवार जुटा हुआ था। युवक पिछले 4 दिन से लापता था, जिसकी खोजबीन परिजन आसपास और रिश्तेदार के घरों पर कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि लाश के पास में ही एक बाइक भी मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द मामले को लेकर खुलासा होगा।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This