सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की हुई मौत, 6 घायल ,आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन को किया आग के हवाले

Must Read

सड़क हादसे में 2 स्कूली बच्चों की हुई मौत, 6 घायल ,आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन को किया आग के हवाले

गढ़वा: सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव में सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से जख्मी है. सभी बच्चों को इलाज के लिए गढ़वा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दुर्घटना में शामिल पिकअप वैन को आग के हवाले कर रोड जाम कर दिया.

आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे अग्निशमन के कर्मचारी को ग्रामीणों ने रोक दिया. इस दौरान पुलिस के साथ ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई. समाचार लिखे जाने तक मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई थी. गढ़वा एसपी दीपक कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत हुई है और ग्रामीणों ने पिकअप में आग लगाई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीणों को समझा बुझा रही है.

दरअसल, गढ़वा से छुट्टी होने के बाद स्कूली बच्चे ऑटो से घर जा रहे थे. ऑटो पर एक दर्जन के करीब बच्चे सवार थे. गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जाटा में बाईपास रोड पर एक पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी बच्चे दूसरी और तीसरी क्लास में पढ़ाई करते हैं.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पिकअप को मौके पर ही फूंक दिया. मौके पर डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची. नाराज ग्रामीणों की पुलिस के साथ मौके पर ही नोक झोंक हुई है. मृतक और जख्मी बच्चे जाटा गांव और उसके आसपास के रहने वाले हैं.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This